Originally posted by: Cute_Virgo
Wow you are still hopeful ??
I am like cutiepie deet insaan, I will dream about it jab tak hain jaan😂😂
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Cute_Virgo
Wow you are still hopeful ??
I am like cutiepie deet insaan, I will dream about it jab tak hain jaan😂😂
Originally posted by: moniloveanupre
ye lo🥺 team maine banai mujhe hi nikaal diya😆
baki mujhe bahi pata prem bhi aana hai ab chahe jaise aayega
Prem tak nahi chalega yeh show🤣
toh kyun b7bble brust kar rahe romance nahi milega😆Originally posted by: abhiya_12
Ha daffa hojaao with your cutiepie
This both the dadi’a of Cutiepie are too much .
Be happy naa now that your Cutiepie is coming ,why rubbing salts on others zakhm ..
chale ya chale pre swarg me del8ver karegi but karegi🤣Originally posted by: abhiya_12
Prem tak nahi chalega yeh show🤣
Originally posted by: moniloveanupre
ab ye nahi pata mujhe but prem bhi aana hai☺️
isse bhi jayda mil jaye shayad😝😝😝
#teamromance☺️
to tum aisa wala romance ka assurance de rahe ho?🤣
Originally posted by: Cute_Virgo
This both the dadi’a of Cutiepie are too much .
Be happy naa now that your Cutiepie is coming ,why rubbing salts on others zakhm ..
🥺mai accha bol rahi hu
tum.log bus ilzaam lagate ho mujh per
to tum aisa wala romance ka assurance de rahe ho?🤣
olalalala
aise hi kuch
to tum aisa wala romance ka assurance de rahe ho?🤣
Jootae maaregi Pre agar aisa kuch socha bhi tho Anurag 😂
Let it be Moni . You never talk anything accha 😭