Originally posted by: WaqtZaya
I have talked to AT for more than 30pgs alone koi tha hi nahi 🤔😭
filhal I am talking to myslef🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: WaqtZaya
I have talked to AT for more than 30pgs alone koi tha hi nahi 🤔😭
filhal I am talking to myslef🤣
Same here
mujhe cake khani hain mere bae ka birthday
koi to mujhe hi bolllo
Originally posted by: Wistfulness
I trust you but I'm not properly celebrating until there's a confirmation or a BTS.
Me too... jab tak samne nahi.. cant trust Ekta and KZK2
Haan Mishtaaa humesha se apna hi hai.. with or without Bajaj.. wo nahi hoke bhi hone se behtar state mein hai😃
Originally posted by: Sunn_shine
filhal I am talking to myslef🤣
haan main to dekh hi nahi rahi tujhe 😡
Jab samne wala apna brains use krne se mana karde to Authoritative Love hi bachta hai
Originally posted by: Sunn_shine
Rishabh- Aap hosh mein to hain?? Aapko samajh bhi aa rha hai kya bol rahi hai aap?
Prerna- I always talk like that.. adat daal lijiye
🤣


Originally posted by: MishtiNew
Anyone just check the latest TC article...🤪
TC ko kisi haal mein avoid krne ka.. jab tak kisi character ke entry ya exit ka newss na ho.. wo kaam wo theek thaak kr lete hai.. but plot prediction mein kache khiladi hai.
wait to kar hi rahe hain. aap watch karne ko mil jaye to kitna mazaaaaaa