Originally posted by: Chingaari
Shahnaz ko 41 wala pasand aa gaya kyunki shukla ji ne hari jhandi dikha di
Shukla ji permanent guest hai is show ke? 🤓
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Chingaari
Shahnaz ko 41 wala pasand aa gaya kyunki shukla ji ne hari jhandi dikha di
Shukla ji permanent guest hai is show ke? 🤓
😆😆Originally posted by: theBoyWonder
swayamwar show ke baad some of us might need to get admitted to a nasha mukti kendre to get over SidNaaz 😆
Credit goes to WTF and Deadinside for getting us addicted to them 😆😆 I'd never thought i would watch ths shit 😂😂
Originally posted by: WhosTheFool
Shukku ko Manish be ab Rishtedaar zone bhi kardiya. Bass yehi baaki reh gaya tha. 😆
Sana ke liye yeshow pest control type hai
Idhar pest se matlab vibrator se hai
Thank you 😊😊Originally posted by: VintageWine
Happy birthday Tricky. Have a great day and year 🌟🌸.
@Trickymid happy birthday.
Sidnaaz tumhare dreams ki kabhi haunt na kare.
Happy shappy wala birthday Trickyyyyy🥳
Omnipresent. Just like he was in BB.
Thanks Raam 😊😊
Jasleen ko koi advantage card diya hai shukla aur rashmi ne