Originally posted by: sunshine333
Sana katrina kaif ho sakti he toh aap kyo nai
Urmm hmmmmm 😳
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: sunshine333
Sana katrina kaif ho sakti he toh aap kyo nai
Urmm hmmmmm 😳
Originally posted by: Panchhi1
😆 ye Jo bhi hai feriha seriha prove Kare first ki she was the employee of colors or whatever.aise to me bhi Madhuri dixit to Kya sab maan lenge??🤣
Aapko Madhuri nai Mann rhe but fariha ki maan rhe he. A section of audience believing her n Media houses r printing articles on it
Feriha is a Colors employee and I’m Katrina Kaif 🤣🤣🤣🤣
🤣🤣🤣🤣i am Angelina Jolie
Originally posted by: Panchhi1
😆 ye Jo bhi hai feriha seriha prove Kare first ki she was the employee of colors or whatever.aise to me bhi Madhuri dixit to Kya sab maan lenge??🤣
Feriha aik Anti Nawaz Sharreeff Hai and Pro Imran Khan 🤣us k tweets dekho wo India mai nai rehti kia hogya hai bhayeee🤣
Originally posted by: BrokenPetal
🤣🤣🤣🤣i am Angelina Jolie
🤣🤣🤣🤣
OMG Asim ko toh colors wale bhi nahi chor rahe aab🤣
Ye Shukla ki har jagah kitni beizzati ho rahi hai
Ab ghar baith ke trophy se sar phod rha ho ga...
Khairaati fixed winner
Ye Shukla ki har jagah kitni beizzati ho rahi hai
Ab ghar baith ke trophy se sar phod rha ho ga...
Khairaati fixed winner
Wo har jaga bas Asim k fans k ird gird ki jaga hai🤣🤔
Originally posted by: BrokenPetal
Wo har jaga bas Asim k fans k ird gird ki jaga hai🤣🤔
Haan wo to dikh hi raha hai...colors ke page pe
Log kitni tareef kar rahe hain🙄
OMFG chal kya raha hai
Manisha aur Feriha ko bulao ghar pe and BB14 start karo ASAP