Originally posted by: WaqtZaya
Kaash yea show Zee mein hota mera revenge bhi avenge ho jata 🤣
Your LOVE for Zee




Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: WaqtZaya
Kaash yea show Zee mein hota mera revenge bhi avenge ho jata 🤣
Your LOVE for Zee




Eviction notice 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
😂😂😂😂
🤣🤣Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
Originally posted by: MishtiNew
Sexyyy!
Look at RB in black.
Ankie Di's reply:-
Yeh kya hai, Ankie di???
( Source:AT #26, Page no 100)





Originally posted by: WaqtZaya
Prerna : Par mujhe pizza khana hai.
Bajaj : ap lactose intolerant hai prerna apki hi tabiyat kharab ho jayegi
Prerna : par mujhe khana hai
Bajaj : toh ap apna decision nahi badalne wali
Prerna : nahi.
😆
🤣🤣🤣😂🤣😂😑🤣🤣🤣🤣🤣























Originally posted by: opsora2090
🤣
Prerna ka iyea lehenga . .kaunsi chipdi 2 rs kay second hand market se utha layi hai ekta ne bhai?
abbe lead FL kay liye thode toh budget rakho 🤣
itne downmarket costume aise kaise khudke FL ko pehena rahe ho .. aur ek dress se 2 hapta 🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: Wistfulness
Eviction notice 🤣
already parsu mom ne de diye the for another reason 🤣
but atleast aise toh mid mai nei ja skate na atleast agla pura maine rahega april mai jayega 😡
Enjoy😆
🤣