CVs ko to 😡
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
Mayra FF: Gone Girl
CVs ko to 😡
Originally posted by: Sunn_shine
I am running on no expectations.. sply jo chal rha hai show mein filhal kuch fit nahi hota Bajaj.. if they can somehow clear this mess a bit.. to ho sakta hai..
Agar Bajju Aaye bhi, toh not before April...( If the show continues)...😏😏😏
Originally posted by: MishtiNew
Agar Bajju Aaye bhi, toh not before April...( If the show continues)...😏😏😏
Jab bina kuch kiye itna chal gaya to aage bhi chal hi jayega, so show ke chalne na chalne ka tension is less. but if Karan is still interested is the question..
Dayalu?? they are Daku.. sare scenes pr daka dala hai… they are happy showing same flashbacks with changed songs but theek se show nahi bana sakte..
Originally posted by: Sunn_shine
Jab bina kuch kiye itna chal gaya to aage bhi chal hi jayega, so show ke chalne na chalne ka tension is less. but if Karan is still interested is the question..
@Bold- We all want to know...
I don't think he is interested...🥺
Originally posted by: munnihyderabad
hola 🤗 namaskaar ❤️
Hi Munni🤗
I honestly dunno.. so I better not speculate.. jiska pata nahi wo kya hi bolu.. So idharich end Karan topic.. aya Bajaj to dekhnge. nahi aya to bhi dekhenge 🤣
Originally posted by: Sunn_shine
I honestly dunno.. so I better not speculate.. jiska pata nahi wo kya hi bolu.. So idharich end Karan topic.. aya Bajaj to dekhnge. nahi aya to bhi dekhenge 🤣
Agar nhi aaya toh Aap sab ke FFs hai na...😎