Oppo aa gayi 😆Originally posted by: opsora2090
Badde Badde show ka tala lag chuki hai .. baasss iyea ek kzk ka hi nei laging ...aj 2 show ka tala laga 🤣
Mata ab toh iyea show bandh karo iya pher bajaj lao 😆
@Red - Yes
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Oppo aa gayi 😆Originally posted by: opsora2090
Badde Badde show ka tala lag chuki hai .. baasss iyea ek kzk ka hi nei laging ...aj 2 show ka tala laga 🤣
Mata ab toh iyea show bandh karo iya pher bajaj lao 😆
@Red - Yes
Ab BB end hua na tera. 😆Originally posted by: opsora2090
aree yaar .. both real and sm life is stressful... kaha jayu. idhar se mai 2 din se AT pe aa bhi nei pa rahi hu ..
Missing you guys..
Yahan aa jao stress kam ho jayega.

GIF by Kalank

I miss him! 😥🥺😭
GIF by Kalank

SWAG! 😈😎
GIF by Kalank
KZK2 has been extremely kanjoos with blood.. they know baar baar accidents dikhana hai and blood ka limited quota hai..
Yahan bhi cost cutting 😆Originally posted by: Sunn_shine
KZK2 has been extremely kanjoos with blood.. they know baar baar accidents dikhana hai and blood ka limited quota hai..
Bajaj thinking- yaar jo tum apne sapne mein khud dekh chuke wo ab real mein kyu karwana chah rhe ho???
Originally posted by: opsora2090
aree yaar .. both real and sm life is stressful... kaha jayu. idhar se mai 2 din se AT pe aa bhi nei pa rahi hu ..
Missing you guys..
oppo just take break frm all this and gv some time to urself only and do things which u love to do... Just pamper urself... 🤗
Originally posted by: Wistfulness
Yahan bhi cost cutting 😆
sabse zyadaaa cost cutting ..