Ab tak nahin aayiOriginally posted by: WaqtZaya
Oppo tu thik toh hai na 😔
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
Ab tak nahin aayiOriginally posted by: WaqtZaya
Oppo tu thik toh hai na 😔
Originally posted by: WaqtZaya
username shayad doraemon hoga iss bar🤪
Shin thik hai
Doraemon ka shortform ky nikalo ge
Dora?
Where is Oppo Di???🤔
Originally posted by: MishtiNew
Where is Oppo Di???🤔
helllo
do din se aisa hi hai..
how are you?? hows your fever?? I hope better
Originally posted by: Sunn_shine
do din se aisa hi hai..
how are you?? hows your fever?? I hope better
I am a little better...
No fever... But pain...
em gud just bit nerveous BB ka final hai 😆gabrahat ho rai n yhan agai IN SHA ALLAH ab sy yhan saw my babies addha presuure end🤗