Originally posted by: Radiant_Eyes_
Nahi Maine pehle hi elan Kar Diya tha ki aajkal mujhe bhaluo se nafrat si ho gayi hai
Bhaulo ne kya bigada h tere🤔😒
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Nahi Maine pehle hi elan Kar Diya tha ki aajkal mujhe bhaluo se nafrat si ho gayi hai
Bhaulo ne kya bigada h tere🤔😒
Me all the time🤣🤣
Duniya lade roye muje bus khana chaiye😆
🤔same sidnz drama🤔
BB khatam hone tak Magarmuch chipkalis aur bhalu dur Rahe toh usmi main bhalai haiOriginally posted by: tanisha997
Bhaulo ne kya bigada h tere🤔😒
wohi to👎🏼Originally posted by: tanisha997
🤔same sidnz drama🤔
Originally posted by: Radiant_Eyes_
BB khatam hone tak Magarmuch chipkalis aur bhalu dur Rahe toh usmi main bhalai hai
😆nafrat mat kar abi to pyar ke din ka aaraha h😒
.Originally posted by: viknandera
wohi to👎🏼
mai jhel rahi hu
VO Sab manate hai, mujhe toh baad k din Zyada aache lagte hai, Slap day, kick day ...Originally posted by: tanisha997
😆nafrat mat kar abi to pyar ke din ka aaraha h😒