Originally posted by: AblazedEnigma..
Haa ❤️
haa i dont watch tv serials..😆koi series n all kare...urban gals wali..❤️ she will be so good let see what she does..kuch unique kare
Ha yr music video me aaye like hina
Ya movies
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: AblazedEnigma..
Haa ❤️
haa i dont watch tv serials..😆koi series n all kare...urban gals wali..❤️ she will be so good let see what she does..kuch unique kare
Ha yr music video me aaye like hina
Ya movies
👎🏼Originally posted by: Vartika026
Naa ghamand ni munna fakra😎
Join karna h muje bhi
Fees kya h
han😆Originally posted by: Vartika026
Haan bachpan me tu uski langot chura k bhag gaya tha na😆
vertika Meri assistant h, ask her
Originally posted by: Vartika026
Mere saath hi kr le I'll play her proxy😆
Tere sath feeling ni ati na yr tu samaj na😒😒
Na koi ladka h na koi ladki😭😭kya karu mai
Jalta hai tu mujhse😕
Originally posted by: viknandera
vertika Meri assistant h, ask her
To mere fees usse hi le lena😆 mere pas h ni na😒free me pada rahe ho
Originally posted by: tanisha997
Tere sath feeling ni ati na yr tu samaj na😒😒
Na koi ladka h na koi ladki😭😭kya karu mai
Tune dil mera toda kahi ka na chhoda sanam bewafa.... O sanam bewafa😭😭
bohot👎🏼Originally posted by: Vartika026
Jalta hai tu mujhse😕