Jis tarah Salman ne paras ka wig ko lekar mazak banaya it was not cool👎🏼 very bad Salman jab khud uss stage se gujar chuke ho tab to aur humble hona chahiye tha... Insensitive man😡 poor paras uska chehra utar gaya tha wo comment sunke
Jis tarah Salman ne paras ka wig ko lekar mazak banaya it was not cool👎🏼 very bad Salman jab khud uss stage se gujar chuke ho tab to aur humble hona chahiye tha... Insensitive man😡 poor paras uska chehra utar gaya tha wo comment sunke
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Salman doesn't remember how he spends a good amount of time in Dubai for hair transplant Semi-regularly... His Jokes are not funny... Don't like paras but this was low
🤣 salman ko ab tk chubi hui hugi baat chabra destroyed chicha left right n center
himanshi ka to badla lelya tha chicha ne
hmm good pointOriginally posted by: MunnaBadnamHua
🤣 salman ko ab tk chubi hui hugi baat chabra destroyed chicha left right n center
himanshi ka to badla lelya tha chicha ne
What did he say?
Originally posted by: Preetieee
Jis tarah Salman ne paras ka wig ko lekar mazak banaya it was not cool👎🏼 very bad Salman jab khud uss stage se gujar chuke ho tab to aur humble hona chahiye tha... Insensitive man😡 poor paras uska chehra utar gaya tha wo comment sunke
Ha ha..aaj itna pyaar? 😆 abhi Tak Salman unfair tha...lolz ..
ignoreOriginally posted by: indraneelbb
Ha ha..aaj itna pyaar? 😆 abhi Tak Salman unfair tha...lolz ..
white wig thik se pehno dekho kahi black wig nikal na jayeWhat did he say?
Deal with your own problem doctor. No need to quote me..u r already ignored...🤣
Yaar sab kuch inna seriously kyun lena hain.
Joke hi tha aur Sallu ka way of joking aap ko bhi pata hoga.
Laxatives Chai mein dena aapko inna bada mudda nahi laga aur yeh wig wala joke lag rahe hain. 😆