Originally posted by: Vartika026
Sharing.... Suna hai he word? 😕
Chocolates and ice cream me sharing ni chalti behen🤣 baki tu kuch bi le le
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Vartika026
Sharing.... Suna hai he word? 😕
Chocolates and ice cream me sharing ni chalti behen🤣 baki tu kuch bi le le
Originally posted by: tanisha997
Dark chocolate khaya kar
Mai bhanti bhanti prakar k chocolates khati hu yaar.... Bus chocolate honi chahiye
Originally posted by: tanisha997
Chocolates and ice cream me sharing ni chalti behen🤣 baki tu kuch bi le le
Pizza?
Originally posted by: tanisha997
Chocolates and ice cream me sharing ni chalti behen🤣 baki tu kuch bi le le
Sahi hai😆
Originally posted by: Vartika026
What else... That I'm a lost cause 😭🤣
Yes 🤪kisse dosti ki maine🤣
I don't like pizza🤔wo tu pura le le😆
Kuch log hote h na aese lucky wala...kitna v khaate par mote nahi hote...
Kash main v one of them hoti😭
Yaar meri roomie thi hostel me.... Wo apna bhi tiffin khati thi pura aur mera bhi aadha... Aur saali itni sukhdi😏😏
Lucky vixen!
Originally posted by: tanisha997
I don't like pizza🤔wo tu pura le le😆
Yipppeeeee 🥳
Originally posted by: Vartika026
Mai bhanti bhanti prakar k chocolates khati hu yaar.... Bus chocolate honi chahiye
ze baat chocolates
Kal hug day h😈😈
Originally posted by: tanisha997
Yes 🤪kisse dosti ki maine🤣
Bus yahi dosti yahi pyar.... Bich me aa gai dr ki deewar? 😲