Originally posted by: tanisha997
Kiss chalegi☺️☺️ karne de na😛
Mat kar na yaaarrrrr😳
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: tanisha997
Kiss chalegi☺️☺️ karne de na😛
Mat kar na yaaarrrrr😳
I'm not tharkiOriginally posted by: Vartika026
Kya zamana aa gaya hai.... Tharki log logo ko tharki bula rahe hain😆
Me to prem pujari hu☺️
Originally posted by: tanisha997
i want shivin also play villian in this show😈abhi to story clear h
So you like bad boys huh? 😉
#AapHumareAdarsh ☺️
Originally posted by: Radiant_Eyes_
kya Karu sari aap hi Le gayi hai
Huhh....wo toh hai😎
Dekh tera bf v le ayi😉
Aaj kal prem pujari hi tharki hote hain.... Pyar chhalakne lagta hai😆
ailaOriginally posted by: Radiant_Eyes_
#AapHumareAdarsh ☺️
😆
Originally posted by: Radiant_Eyes_
Mere Baal tere se jyada Lambe hai 😎 Tujhe kyu jalu Taklu
Aur int star k paise uska plastic repair Karne main kharacha ho jayenge , tera wig k paise thodi bachenge *evil laughter* 😈😆
Tu bi to wig lagati hai😡 sab pata h muje
😡
Shiny you watched qubool hai na.... Billo raani was in my hate list then😈