Originally posted by: munnihyderabad
while khuding he would once again say ...
"prerna mai aa raha hu tumhe lene"🤣





Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: munnihyderabad
while khuding he would once again say ...
"prerna mai aa raha hu tumhe lene"🤣





😆😆
chup rehe , masi ka face kitne bholi hai ..
Originally posted by: Wistfulness
Sach. Ek tarfa nibhaya RB ne.
Masi ko tho moloy uncle pe crush tha na 🤣
🤣
Best joke of the year!!!
Originally posted by: Alexia_Wilson
Are woh mera actual naam hai
My whole name is Alexandria J Wilson
Itna bada naam kon bolega
Aur upar se apna middle name bhi thik se nahi dala
Alexa sunne ki adat hai par hasi boho aati hai🤣
Siri se Sirius Black yaad ata hai [Potter head in me]





Waise what does J means
Originally posted by: Annu8193
Masi ko tho moloy uncle pe crush tha na 🤣
Sacchi??? When???🤣