Originally posted by: sohit-mishbir
Haan haan.. Dudh pita bacha hai... Isiliye behak gaya...
I wish RoNakshi bhi aise kabhi behak jaate...
Actually proving Rohit's- tum mujhse aise lipti jaise kabhi chodegi nahi.. Aadmi hoon behak gaya.. 🤣🤣
Yes
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: sohit-mishbir
Haan haan.. Dudh pita bacha hai... Isiliye behak gaya...
I wish RoNakshi bhi aise kabhi behak jaate...
Actually proving Rohit's- tum mujhse aise lipti jaise kabhi chodegi nahi.. Aadmi hoon behak gaya.. 🤣🤣
Yes
🤣🤣 And I liked the fact ki chahe you are from the next 10th generation but she is Baa for everyoneI was a kid when that show was on air, and i hated nothing more than Tulsi’s way of calling “BAAAAA” it was on my nerves 🤣
Originally posted by: ishra_bestluv
Aise na Bolo
ENO pila dete Hain usse saara masala khatam ho jayega 🤣😂
Ab kis kis ko ENO pilayenge hum
Masala aunty ko, Sikku ko, makers ko, editors ko
I m just afraid k yeh bhi SD k tarah natak kar rahi hai to build the hype
That's the entire reason I said understand! 😆
Originally posted by: roshni_az
Yeh toh Rastogi sisters ne ake thoda hormonal imbalance kardiya. Kaunsi badi baat hain Hota hain
Wohi na bechara Kya kar sakta tha
I stan by him
Behak gaya woh
🤣🤣
Feel the sarcasm 😂😂
Originally posted by: sohit-mishbir
That's the entire reason I said understand! 😆
And i got it 😎
I swear😆 And she should definitely take some classes for choosing smiley's. Last few days her smiley's on the spoiler pics were more annoying than the episodesItna masala distribute kiya k logo ko bad hajmi hogayi 😆
Originally posted by: ishra_bestluv
Feel the sarcasm 😂😂
Masala aunty and her ways of selling masala
Originally posted by: ishra_bestluv
Aise na Bolo
ENO pila dete Hain usse saara masala khatam ho jayega 🤣😂
Usko 1 litre ENO pilaani padegi... Tabhi jaake masale khatam honge 😆😆