🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
🤣
Who was the one idiot who voted for mahira..
Arthi deserved that one vote.
mahira ki koi freind thi...(.roopa shayad ???) Jab HMs press ke paas bahar aaye thei tab Mahira ne uss se Hi Hello kiya tha ...kaisi ho etc..
Gosh this SidNaaz drama is annoying
Sana ne kab bola ke woh asim ke saath live in rahegi🤣
AsiNaaz going strong🤣🥳
Sana is crying 😭😭
Kabhi kabhi toh mujhe lagta h shukla normal tone mein bolte hue bhi fat jayega.
yeh sidnaaz crap kaise entertaining hoskta ha SMH
Sawari apne saman ki khud jimmedar hai. Aur karo shukla shukla. Zero sympathy from me. Absolutely zero.
Bhonduraam aa gaye sana ka dukhda sunne
Sana ne kab bola ke woh asim ke saath live in rahegi🤣
AsiNaaz going strong🤣🥳
HAIIIIII 🤣
Asim you dog 🤣