Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
only Mahira hee BB13 winner banne layak hai, baki to uske samne sab pani kam hai😎 uski sundarta, ufff, maar hee dalegi!! kyaa nachti hai, bilkul dhanno ki tarah, waah, jab apni karkash awaz me gaati hai to na jaane kitne ENT specialist ka bhala krti hogi. itni tehzeeb, adab, kayda,etc. talent ka bhandar hai betaji
Wow! Never thought it this way. No wonder Jealous Sana bhi kawwe ke saath Kaww kaww karti hai, Mahira ko copy karne ke liye.
Can't say fosho but, many saying so and going by the Asim chant mall videos the theory doesn't seem that far fetched😆
https://mobile.twitter.com/realakashbhai/status/1225401791363342336?s=19
https://mobile.twitter.com/ItsSohailKhan/status/1225407027653906432
https://mobile.twitter.com/BiggBoss_Tak/status/1225418505790427138
Originally posted by: Chingaari
🤣
Main abhi hosh mein aayi hun...shukku ki mehak se behosh ho gayi thi..mere paise bhi ek sana bhakt le urha 😒
Kaun? 🤓
Gender equality? 🤣
Someone ask one of those fans, why does this supporter of gender equality get a female hm to wash/iron his clothes when he can do it himself? Yeah his actions are proof of the gender equality.
itna sab socha hota toh Shukla ko support karte kya? 😆
Originally posted by: Chingaari
Nahi abhi nahi dekhe...abhi katorey ke saath busy hun😎Mall se wapas aake dekhti hun..
yaar Queen Arti ke liye bhi ek do naare laga dena 😒