Originally posted by: sohit-mishbir
She slept! 😆🤣
Nd I told her ki mujhe doston se baat karni hai.. Nd she was like ok.. I am safe! 😆
Mein abhi akeli hoon oolu ki tarah jagi hui.. 😆
Chali jaaungi thodi der mein.. 😆
tusi mat jao
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: sohit-mishbir
She slept! 😆🤣
Nd I told her ki mujhe doston se baat karni hai.. Nd she was like ok.. I am safe! 😆
Mein abhi akeli hoon oolu ki tarah jagi hui.. 😆
Chali jaaungi thodi der mein.. 😆
tusi mat jao
KARAN...i ❤ u!!!!🤗🤗🤗
And mahesh...pri loves u!!!🤗🤗🤗
Originally posted by: sohit-mishbir
Inn sab ko rab bas himmat dey.. ❤️
Aur apan ko bhi.. apna jo ye plan haina leeche ki tarah show se chipke rehne ka.. Usme thodi si himmat toh lagegi
Arey areyyyy maafi mangi thi Mahesh nai🤣
Aur apan ko bhi.. apna jo ye plan haina leeche ki tarah show se chipke rehne ka.. Usme thodi si himmat toh lagegi
Yeshhh...
We will get through this and so will they.. 😍❤
Arey areyyyy maafi mangi thi Mahesh nai🤣
Maafi ke saath mahesh muft muft muft🤣🤣
🤣🤣
Tu ne hi toh kaha ki tu kuch bhi karegi for her maafi.. 🤣😆
Kya baat tarlaab chal raha hai?
Originally posted by: sohit-mishbir
Maafi ke saath mahesh muft muft muft🤣🤣
🤣🤣
Tu ne hi toh kaha ki tu kuch bhi karegi for her maafi.. 🤣😆
Arey par us kuch bhi k terms and conditions the na🤣
Originally posted by: ishra_bestluv
Kya baat tarlaab chal raha hai?
Maheshwa ka bhaat chal raha hai