Originally posted by: Guneet80
🤣
I didn't notice. Itti der se mujhpe discussion chal raha hai yahan 🤣🤣
You're on demand baby 😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Guneet80
🤣
I didn't notice. Itti der se mujhpe discussion chal raha hai yahan 🤣🤣
You're on demand baby 😎
Originally posted by: Guneet80
Probably 😆
That's my girl 😎
sorry😆Originally posted by: Guneet80
Arre yaaaar. 😑😑😑😑😑😑
Originally posted by: viknandera
nahi sachchi
Mujhe bdi tasalli mil rhi thi ye soch k one Mera Vella ladka like me active in at😆
Tum yaha akele hi ladke ho....baaki sab ladkiyaan hain😎
Lagta hai humari new AT aaj hi ban jayegi 🥳
got it I'm akela bandar here😆Originally posted by: Vartika026
Tum yaha akele hi ladke ho....baaki sab ladkiyaan hain😎
Originally posted by: Vartika026
You're on demand baby 😎
Someone said "Guneet I love you! " on This AT for no apparent reason 🤣
Aur wahan I'm reported to hell. 😆
I think Maine zyada hi kaand Kar diye. 🤣
I better edit my posts lol 🤣🥺
love story on at😲Originally posted by: Guneet80
Someone said "Guneet I love you! " on This AT for no apparent reason 🤣
Aur wahan I'm reported to hell. 😆
I think Maine zyada hi kaand Kar diye. 🤣
I better edit my posts lol 🤣🥺
😆
Originally posted by: viknandera
got it I'm akela bandar here😆
Arey ni yaar tum to humare hero ho😉
Originally posted by: Guneet80
Someone said "Guneet I love you! " on This AT for no apparent reason 🤣
Aur wahan I'm reported to hell. 😆
I think Maine zyada hi kaand Kar diye. 🤣
I better edit my posts lol 🤣🥺
Yeah do that... I don't want you to get into trouble cause of others❤️❤️🤗