Originally posted by: chaaru26
Kyaaaa? Dawat? Aur apke ghar mein?
Khane mein zehar toh nahi milayegi na aap?
O baiii kaisi baatein kar rahi h buaji aap nahi nahi bilkul nahi
Vo kanch kura se bawarchi bhi aayenge khana pakaane
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: chaaru26
Kyaaaa? Dawat? Aur apke ghar mein?
Khane mein zehar toh nahi milayegi na aap?
O baiii kaisi baatein kar rahi h buaji aap nahi nahi bilkul nahi
Vo kanch kura se bawarchi bhi aayenge khana pakaane
Ok so I need to get back to that work now...
Good night all...
Kal milte hai🤗
Okay guys I am going as well
See you all tomorrow
Take care
Goodnight🤗
Hellooo guysss🤗
Koi haiii😳😃
Finally koi to aaya... Hello chaaru! 10 baj gaye baki sab ab bhi nahi aaye ..
Hello gang...
...
Kab koi achi news milegi ...????? 🤔
hopefully sooonest!
Hello sabko phirseee... Kaise ho sab?
Main badiya
Aur baki btaye
Kya haal ba
Rd in vacation is just a treat☺️
Originally posted by: Suparna13
Finally koi to aaya... Hello chaaru! 10 baj gaye baki sab ab bhi nahi aaye ..
Ab se 10 baje hi ana😛😛