Originally posted by: Armu4eva
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
🤣🤣
N samajh mein toh bilkul nahi aati..🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Armu4eva
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
🤣🤣
N samajh mein toh bilkul nahi aati..🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Meko sunday ka intezaar hai😭
Nahi saha jaata yeh roz roz ka torture🤪
Aur mujhe Friday ka so that I could sleep peacefully without any tension.
Why study life is so tough😭
Originally posted by: _._shibani_._
Exit yaani back button press karte rehna chahiye? Cant i clear it.from my recents alone?
Nope mere phone me to exit hi marte rehna padta hai
Rudra ke liye woh bedroom meim aaye, yahin kaafi hai🤣
Ekdum Sahi farmaaya..😆
She is going to ask him to leave the room or throw him out as per Twitter 🤪
Abhi se beizati shuru😆
They are killing us both on and off screen❤️
Originally posted by: Armu4eva
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
🤣🤣
Accha, how she'll say no to Rudra even after marrying this way🤔 Ki mujhe time chahiye🤔
Originally posted by: Armu4eva
She is going to ask him to leave the room or throw him out as per Twitter 🤪
Abhi se beizati shuru😆
Bechaara Rudy boy..
Rudy boy - oh kaale kapde wali
Don’t go yun deke gaali..
Marne se jo bachaaya hai
Shaadi jo rachaaya hai..
MJ se bhidvaaya hai..
ek chumma ek chumma toh banta hai..😆