Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
Jesus🤣Originally posted by: Armu4eva
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
Originally posted by: _._shibani_._
Tannu, gaana app ka kya bpl rahi thi tum?
App se exit marna padta hai then only it doesn't come in notif.
Originally posted by: kuhelidebbarma
So true...I m in college and parents abhi bhi bolte hai ki beta padhai kar lo zindagi bhar maze karoge...lol what a lie😆
Thank God main ghar se dur rehti hu warna kabhi college life ka maza nahi le pati😆 I miss my parents though😒
Medicos ke todhe toh maze hai, but uske liye bahut time hai😆 or even during internship ypu can.have fun, but kamar todni hogi
Originally posted by: Armu4eva
Maya dil me aati hai, bedroom me nahi🤣🤣
This one🤣
Originally posted by: Armu4eva
App se exit marna padta hai then only it doesn't come in notif.
Exit yaani back button press karte rehna chahiye? Cant i clear it.from my recents alone?
Originally posted by: pranurosid
This one🤣
Rudra be like tannu Begam ne sahi farmaya🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Mujhe bhi weekend ka intezaar hai when I could relax..
I still remember when my father used to say
Ek baar school n boards khatam kar do phir maze hi maze hai..
Then College khatam kar lo phir maze hi maze hai..
N now I feel kaahe ke maze??
Maze karne ka time toh padhai mein barbaad ho gaya..
Seriously, this is the most ever-green truth!
Actually Shivin's look from swimming pool sequence,there was Haldi on his cheeks..But we did notice only those scratch marks and drooling over him..None saw the haldi on his cheeks😆
Originally posted by: pranurosid
Actually Shivin's look from swimming pool sequence,there was Haldi on his cheeks..But we did notice only those scratch marks and drooling over him..None saw the haldi on his cheeks😆
Attentipn to DETAILS bro🤣