Tum Sab jagah hi khabar rakhti ho 😳
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tum Sab jagah hi khabar rakhti ho 😳
Aur galaa phad k bolta hai - I dont need anyone.. i am alone in this house.. He is one of the most insecured man in this house.. he needs ladies around her who keeps him entertained at his wishes and whims 🤢Originally posted by: Chingaari
shukla baar baar sana rashmi se aa ke baat kar raha hai
kya isey Insecurity bolte hain ?
Popat time get ready 🤣
Sana - vishal entertain karta hai, rashmi mere saath pure din saath Mein rahe thi hai. Mera haath pakad ke soti hai acha lagta hai.
I honestly feel this girl wants hugs and cuddles... Maybe not in sexual way just pyar ki bhooli hai.
Sana is trying to tell Shukla jin logon ko wo bachata hai wo hi uske saath game khelenge
Vishal mujhe entertain karta hai Rashmi mujhe achchi lagti hai wo log mujhe dete hain attention, Rashmi mera haath pakad ke soti hai
Agar tujhe mujhe sach mein attention deni hai to thik game aur teams ki baatein mat kar
Ye Sana Go🥳
Originally posted by: Chingaari
Paras ne kaisi shave ki hai...Guththi ka bigda roop lag raha hai
he looks bloated...Shukla ki tarah
BB ne clip dikha di VIRASIM wali😆
Sana - Rashami time deti hai mujhe, haath pakad ke soti hai achcha lagta hai mujhe
Shukla yeh sunke jal bhun sa gaya
🤣Originally posted by: nehaaa.14
Sana - Rashami time deti hai mujhe, haath pakad ke soti hai achcha lagta hai mujhe
Shukla yeh sunke jal bhun sa gaya
shukla be like rashmi mera hath pakar ko so na
Mahira ka attack Kaan band karlo ya mute karlo .