Originally posted by: Disha2712
Sabne saari taiyaari kar rakhi hai...bas mauka milne ki der hai😉
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Disha2712
Sabne saari taiyaari kar rakhi hai...bas mauka milne ki der hai😉
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Originally posted by: Disha2712
Undekhe bhi mile aur naye bhi mil jaaye kash...
I miss seeing them together 😭
Bilkul. I miss everything.😭😭And love aj kal making it more hard😭Unko bhi 1990 hi dikhana tha😭
I soooo want to mk ashdeep love cnfssn vm 😭
Originally posted by: munchkinland
Haha edit kr le🤗
Usko main aur hugs de dungi🤗
Originally posted by: mysterious17
Haan yaar yeh toh h... we all are sitting here ready to see them becumng ashdeep in all senses
Yepp....and coming back to our screens back as samaina also❤️
Originally posted by: mysterious17
I soooo want to mk ashdeep love cnfssn vm 😭
Aur mujhe unki shadi dekhni hai🙈
Usko main aur hugs de dungi🤗
Haha 🤗
Main toh soch rhi shuru se dekh lu
Bilkul. I miss everything.😭😭And love aj kal making it more hard😭Unko bhi 1990 hi dikhana tha😭
Usme bhi 90s hai...
Aise toh aur bhi difficult ho jata hai😭
School dress,bike,costume sab kuch yud ki yaad dila raha hai😭