Shukla bohot galat level pe suna raha hai sana ko
First day se bakwas hai tu.. darpok hai.. rotdi and what not..
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Shukla bohot galat level pe suna raha hai sana ko
First day se bakwas hai tu.. darpok hai.. rotdi and what not..
Agar Lallu mai thori bhi self respect hai toh woh WKV pe Paras ki bajayega
Originally posted by: Chingaari
sana--i m very hurt
asim--tera bohat baar hua hai phir 2 din mein theek ho jati hai
Sabki nas nas se wakif hai ye Banda ...true player ♥️ #Asim FTW
Yeh cheez meray Asim...
Kia monologue hai🤣
Originally posted by: Ephemeral
Sana - Rone ki teri (Sid) hi aadat hai. Provoke karke haath uthane pe majboor kar rahe ho.
Provoke wala dialogue Shukla par, karma man its karma
paras will destroy chicha againOriginally posted by: InspectorShirke
Agar Lallu mai thori bhi self respect hai toh woh WKV pe Paras ki bajayega
Originally posted by: TrickyMind
Shukla bohot galat level pe suna raha hai sana ko
First day se bakwas hai tu.. darpok hai.. rotdi and what not..
Bechari mahi vij 😭
Asim ko bht gussa aaya hua hai Sid pe...bs vo brdsh kr rha hai...dhakke marne se mana kr rha hai...
🤣Originally posted by: StarkGirl93
Bechari mahi vij 😭
Originally posted by: StarkGirl93
Bechari mahi vij 😭
aaj mahi vijj ko bhayanak sapne aayenge