Sana To Shukla - Pyada rakha hua ek ( Indirect dig at shefali )
Irony!
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Sana To Shukla - Pyada rakha hua ek ( Indirect dig at shefali )
Irony!
Sana asim talking .. jealous shukla kitchen mai aa k unn ki baat sun k sana pe taunt karna shuru
Tu pehele se hi aisi darpok thi k dusri team mai ja k ho gayi
sana---ja jaa ke CR mein bata maine tujhe jaan ke dhakka maara hai
Gundi Sana FTW 🥳
Sana mazak mazak MN achi lerahi Shukla ki😂
shukla aukat pe aa raha hai
Arti fixed deposit hai🤣
Sana - Rone ki teri (Sid) hi aadat hai. Provoke karke haath uthane pe majboor kar rahe ho.
🤣Originally posted by: Chingaari
sana---ja jaa ke CR mein bata maine tujhe jaan ke dhakka maara hai
Gundi Sana FTW 🥳
o GOD sana killing it
SANA---jab itna marr raha hai toh mere saath kya tha
betaji usey hawas kehte hain hawas !!
Originally posted by: spicysagar
Shukla and housemates should be shown the confession room clip where Shukla was crying, to show who is the cry baby.😆
Oh come on that wasn't cry baby. Himalaya sirf garmi ke wajah se pighal raha tha.