Yarrr maine mg k friends ko msg Kiya tha unhone seen bhi kiya
Maine unko bola ki mg tak hum manishians ki bat pahucha de
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yarrr maine mg k friends ko msg Kiya tha unhone seen bhi kiya
Maine unko bola ki mg tak hum manishians ki bat pahucha de
i hope woh humari baat manish ko bata dein.hum bp nahi dekhna chahty hain.
Yarrr maine mg k friends ko msg Kiya tha unhone seen bhi kiya
Maine unko bola ki mg tak hum manishians ki bat pahucha de
Originally posted by: SuperstarSEHAR
i hope woh humari baat manish ko bata dein.hum bp nahi dekhna chahty hain.
.
.
.
Okkk heroine mai banungi 😜😂😂
haha agar tum heroine bano gii tou villain kon banay ga. tum as villan sahi lago gii.
Originally posted by: SuperstarSEHAR
haha agar tum heroine bano gii tou villain kon banay ga. tum as villan sahi lago gii.
.
.
Aaaaaa emotional bgm
Akhir tumhe mera sach pata chal hi gaya 😞😞
.
Lekin goplani k sath mai kisi ko nahi dekh sakti, hannn agar new cute si ya fir helly shah huyi to chalega
kyaaaaaa konsa sach?tejasswi aur HELLY shah achi lagyin gii.
.
Aaaaaa emotional bgm
Akhir tumhe mera sach pata chal hi gaya 😞😞
.
Lekin goplani k sath mai kisi ko nahi dekh sakti, hannn agar new cute si ya fir helly shah huyi to chalega
Originally posted by: SuperstarSEHAR
haha agar tum heroine bano gii tou villain kon banay ga. tum as villan sahi lago gii.
.
.
Mujhe samajh nahi Aa raha
Tumhe mai villain q lagti hu 🤔🤔🤔🤔please explain puri tarah se 😊
haha tumhein sabhi fans haters bht pasand karty hain. aur villans ho hi sabhi hate aur respect karty hai😊.
.
Mujhe samajh nahi Aa raha
Tumhe mai villain q lagti hu 🤔🤔🤔🤔please explain puri tarah se 😊
Originally posted by: SuperstarSEHAR
haha tumhein sabhi fans haters bht pasand karty hain. aur villans ho hi sabhi hate aur respect karty hai😊
.
.
Yar mai to goplani ki post pe bhi cms nahi kar sakti varna log ss lekar yaha post kar dete hain 😂😂😂tumhe pata hai ye bat maine goplani k friend ko batayi na wo bhtt has rahe the 🤗🤗🤗
aisa kya comments kartii ho jo ss ly ky sab post karty hain. but mein ny jo bhi tumhary comments dekhin woh sabhi positive hoty hain.
.
Yar mai to goplani ki post pe bhi cms nahi kar sakti varna log ss lekar yaha post kar dete hain 😂😂😂tumhe pata hai ye bat maine goplani k friend ko batayi na wo bhtt has rahe the 🤗🤗🤗
Week 04, 2026 TRPs Opening Week: https://x.com/GossipsTv/status/2019294557003813312?s=20
3