karan bhaiyaa 😛
Haan..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
karan bhaiyaa 😛
Haan..
waise siblings ke fayde h, aap kabhi kabhi apna hath saaf kar sakte ho.😆
Hi5 for this...🤣
peet bhi sakte ho muft mein 🤣waise siblings ke fayde h, aap kabhi kabhi apna hath saaf kar sakte ho.😆
Originally posted by: WaqtZaya
Firki. Movie. London.
Firki? Karan wali? Released? Kab?
Karan kehta hai, he shared recently during Kzk IVs woh 5saal ka tha uska bhai ishmeet 3saal ka aur usne usko seediyon se dhakka de diya tha mauj mein 🤣 uske baad uski kya padi thi mom dad se ki usko aj tak pata hai 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
peet bhi sakte ho muft mein 🤣
Aur detective bhi ho sakte hain...Ahem...☺️🤣
not yet. Ankoosh Bhatt ko nikalo usse easily release ho jayega 🤔Originally posted by: Sunn_shine
Firki? Karan wali? Released? Kab?
but mujhe toh roz update chahiye hoti h😭 waise aap logon apni stories se prerish ko zinda rakha h 🤗Originally posted by: Sunn_shine
Wahi na.. bt good in a way.. stoty aage to badta hai..
Originally posted by: WaqtZaya
toh kya huya? Your soft toy is your younger sibling only.
Yesss yess. Pe mujhe to marne ka mann krta hai soft toys ko😆