Originally posted by: WaqtZaya
mujhe jejaa ji chahiye. Lambaa sa 6packs wala and Oppo ke 12kids Football/cricket jo bhi banna hai bana lenge bacche mann ke sacche
Ankie you are giving Oppo.a good comptetion.. bas karo ye 6 aur 12 bachho ka khel.. 🤢
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: WaqtZaya
mujhe jejaa ji chahiye. Lambaa sa 6packs wala and Oppo ke 12kids Football/cricket jo bhi banna hai bana lenge bacche mann ke sacche
Ankie you are giving Oppo.a good comptetion.. bas karo ye 6 aur 12 bachho ka khel.. 🤢
Kya hui??
Originally posted by: WaqtZaya
mujhe jejaa ji chahiye. Lambaa sa 6packs wala and Oppo ke 12kids Football/cricket jo bhi banna hai bana lenge bacche mann ke sacche
🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Oppo se poocho 🤣Originally posted by: Sunn_shine
Kya hui??
meri sentiments ki koi qadar hi nahi iss at mein huhOriginally posted by: Sunn_shine
Ankie you are giving Oppo.a good comptetion.. bas karo ye 6 aur 12 bachho ka khel.. 🤢
Originally posted by: WaqtZaya
Oppo se poocho 🤣
Ab ye sawal space mein planets ki tarah ghoomta rhega but answer nahi milega..
Originally posted by: WaqtZaya
pm ka kaam.karo 😆
I can't do now. But the list is HUGE😆
Originally posted by: WaqtZaya
meri sentiments ki koi qadar hi nahi iss at mein huh
Is wale sentiment ki to nahi hai..
. Sahi. Jagah. Poocho. Answer mil jayega 🤣Originally posted by: Sunn_shine
Ab ye sawal space mein planets ki tarah ghoomta rhega but answer nahi milega..