hum dono toh bilkul bhi nahi 🤣 NO NEVER NOT 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
hum dono toh bilkul bhi nahi 🤣 NO NEVER NOT 🤣
Originally posted by: WaqtZaya
tune itni jaldi shaadi kaise kar lii? sorry but my classmates majority are 93 born yet 😆 sorry sorry beforehand
When I got married I was 23
Got divorced in 27 4 years waste
Originally posted by: WaqtZaya
I told you I am 4 😳
And kuki i.e your daughters age is 2?
negative hai, but positive ban jata hai Prerna ka pyaar dekh ke, and Komo dhishkaayoooo🤣Originally posted by: Annu8193
Komo ke hath maut hai tho negative kaha hua.....
RB ki birthday kab hoga
Kya Kisi ko clue hai...😆
🤣🤣Originally posted by: WaqtZaya
upar se bol rahi hai maine usko young kar diya hai 🤣
So true
I agree with you in this.
they will. 🤣 if karan as Bajaj comes tab bhi ya koi aur ata hai tab bhi 😆
Originally posted by: WaqtZaya
negative hai, but positive ban jata hai Prerna ka pyaar dekh ke, and Komo dhishkaayoooo🤣
Wohi ghisa pita story
who gets married at 23 🤔