Originally posted by: WaqtZaya
waise kisi ka bday aaraha hai 🤩
Bdays aate jaate rahenge.
We should not bother much
🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Bhabhiji missing
Originally posted by: WaqtZaya
waise kisi ka bday aaraha hai 🤩
Bdays aate jaate rahenge.
We should not bother much
🤣
he is negative only. Ridiculous maut bhi hai 🤣 woh bhi Komo ke haaton 🤪Originally posted by: Annu8193
Abhe ithna bada bhi ni hu Mai 😆
I dont want him negative....jab tak bajaj ni atha pre uske sath rahe....😆
🤣
as if her vn didn't already.
I told you I am 4 😳Originally posted by: Annu8193
Kaise tumhara kya hai...
Originally posted by: WaqtZaya
he is negative only. Ridiculous maut bhi hai 🤣 woh bhi Komo ke haaton 🤪
Komo ke hath maut hai tho negative kaha hua.....
Originally posted by: Wistfulness
We can be sure of this one. 😆😆
PreRish will have kid?
Itne bade bade Sapne math dekho sab.
Originally posted by: WaqtZaya
I told you I am 4 😳
Yah u are 4 year kid 😆
tune itni jaldi shaadi kaise kar lii? sorry but my classmates majority are 93 born yet 😆 sorry sorry beforehandOriginally posted by: Annu8193
Kaise tumhara kya hai...
Yaha ane ka atha patha nahi....
Aur yeh log bache tak pauch gaye....😆