@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Aj dekha?
Originally posted by: munchkinland
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
Hota hai aisa Kabhi Kabhi Kuch logo ko Dekh ke
Aur aisa feel karne ki koi wajah Nahi thi, that's the most funny part 😆
Originally posted by: munchkinland
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
I ignore her
Aj dekha?
Dekhungi Hotstar pe, I don't watch on TV.
Aapne Dekha? If yes,to bataiye Kya hua? Kiski dish achi thi sabse? Aur Aapke fav kaun kaun Hain abhi?😃
I ignore her
I try to and sometimes successful at it
Mujhe dikh jati phir bhi😔
@prachi aaj MasterChef main sabki watt lag gyi
Maza aayega jb dekhegi
Originally posted by: munchkinland
Mujhe dikh jati phir bhi😔
@prachi aaj MasterChef main sabki watt lag gyi
Maza aayega jb dekhegi
@Su Di, woohh, suspense! Now I am even more excited to see the 2020 dhamaka 😃
Aapke fav kaun kaun Hain MasterChef me abhi?
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Dekhungi Hotstar pe, I don't watch on TV.
Aapne Dekha? If yes,to bataiye Kya hua? Kiski dish achi thi sabse? Aur Aapke fav kaun kaun Hain abhi?😃
Aj toh nariyal ne sabki halat kharab kar di thi. I don't have any favourites. Kisi ka naam abhi tak yaad nahi kar payi😂
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9