@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
Originally posted by: TheGirlWhoLived
@everyone, mujhe to Kashish ko Dekh ke Kuch Nahi lagta, na hi acha aur na hi bura 😆
Sirf Ashi pe hi nazar jaati hai 😃
@Ray Di, main filhaal MasterChef India dekhti hu
Aj dekha?
Originally posted by: munchkinland
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
Hota hai aisa Kabhi Kabhi Kuch logo ko Dekh ke
Aur aisa feel karne ki koi wajah Nahi thi, that's the most funny part 😆
Originally posted by: munchkinland
Ptani mujhe kashish ko dekhkr gussa chad jata😆
I ignore her
Aj dekha?
Dekhungi Hotstar pe, I don't watch on TV.
Aapne Dekha? If yes,to bataiye Kya hua? Kiski dish achi thi sabse? Aur Aapke fav kaun kaun Hain abhi?😃
I ignore her
I try to and sometimes successful at it
Mujhe dikh jati phir bhi😔
@prachi aaj MasterChef main sabki watt lag gyi
Maza aayega jb dekhegi
Originally posted by: munchkinland
Mujhe dikh jati phir bhi😔
@prachi aaj MasterChef main sabki watt lag gyi
Maza aayega jb dekhegi
@Su Di, woohh, suspense! Now I am even more excited to see the 2020 dhamaka 😃
Aapke fav kaun kaun Hain MasterChef me abhi?
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Dekhungi Hotstar pe, I don't watch on TV.
Aapne Dekha? If yes,to bataiye Kya hua? Kiski dish achi thi sabse? Aur Aapke fav kaun kaun Hain abhi?😃
Aj toh nariyal ne sabki halat kharab kar di thi. I don't have any favourites. Kisi ka naam abhi tak yaad nahi kar payi😂
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9