Mahira - asim k liye
Aggression kam rakhhe.. warnasamne reaction aayega (not exact words)
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Mahira - asim k liye
Aggression kam rakhhe.. warnasamne reaction aayega (not exact words)
rashmi kyun safaai de rahi hai, bol de its my life..
Exactly...all these low lives first should sort out their own life and relationships...gyaan dena easy hota hai usse practice karna har kisi ke bass ka nahi
Salman ships Vishal Madhurima 😆
😆Originally posted by: Born.BaigaN
Sallu openly defending Asim & bajaoing Paras even Mahira now 😲
Originally posted by: Chingaari
Paras sallu se zabaan chala raha hai...sallu dekh lo apni aukaat ab
sallu issi layak hai, karma..
Salman Paras Mahira ki baja raha hai aisse padha yaha. He is taking revenge for their misbehavior with Shehnaaz last weekend. He had seen all that on screen.
Yaar tum log iski baja raha hain uski baja raha hain bol rahein hain, par bata nahin rahein actually kya bola??? Upar se paras aur mahira ka topic hain?
Originally posted by: Nachiketj
Salman Paras Mahira ki baja raha hai aisse padha yaha. He is taking revenge for their misbehavior with Shehnaaz last weekend. He had seen all that on screen.

Ki sab milkar Ghar saaf rakho sirf Ek insaan ki duty nhi hai😆 chabri clean bowled ho gya🤣
Salman is not liking sana it seems ...subtle shade throw kar raha hai🤣