Originally posted by: White-Lilac
I visited one of Bunny ka threads few days back 🤣🤣 BP forum bhi sunsaan mohalla ban gaya hai🤣🤣
Uss forum me hamare pyar Abbu Raha karte the🤣❤️
Ek time tha when waha posts rukte nahi the🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: White-Lilac
I visited one of Bunny ka threads few days back 🤣🤣 BP forum bhi sunsaan mohalla ban gaya hai🤣🤣
Uss forum me hamare pyar Abbu Raha karte the🤣❤️
Ek time tha when waha posts rukte nahi the🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
You missed the exact thing🤣🤣🤣aap Baad me aayi thi🤣
That was damn embarrassing🤣🤣
Oh! God🤣🤣🤣 But I can never forget that incident 🤣🤣 And you were trying to stop your friend from visiting IF 🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Uss forum me hamare pyar Abbu Raha karte the🤣❤️
Ek time tha when waha posts rukte nahi the🤣
And I used to send you so many stuff regarding your pyaar garden me🤣🤣
Aur ab waha posts hote nahi hai 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Nahi 🤣🤣Is saal jamne ki iccha nahi hui meri🤣🤣 Latakna padta so alag🤣
Humara waqt nahi milta lekin harkate zaroor milti hai🤣
Exams ho Gaye?🤣
Remember we were Kumbh me bichdi hui behene🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Oh! God🤣🤣🤣 But I can never forget that incident 🤣🤣 And you were trying to stop your friend from visiting IF 🤣🤣
🤣🤣 Swathi was like maine ye post nahi Kiya tha ye kaise aaya🤣
Who knows he might have visited🤣🤣
Haan abhi free hi hu 🤣🤣
Kumbh me bichdi hui behne suits us well 🤣🤣 Soch bohot milti hai humari🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
And I used to send you so many stuff regarding your pyaar garden me🤣🤣
Aur ab waha posts hote nahi hai 🤣🤣
Yes☺️🤣 variety of his pictures🤣
Then we had gown dad🤣 gown ka kya to obsession tha🤣🤣
Show to abruptly band Kar diya yaar.. although Mai nahi dekhti thi🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
🤣🤣 Swathi was like maine ye post nahi Kiya tha ye kaise aaya🤣
Who knows he might have visited🤣🤣
Bechari ghabra gayi thi and you reported her 🤣🤣 Bohot bhashan diya tha usne phir🤣🤣
See I told you, koi bharosa nahi dekh liya hoga🤣
Btw guests are ghooming in my house and I'm smiling like an idiot🤣🤣
Originally posted by: NeuroHypoPhysis
Yes☺️🤣 variety of his pictures🤣
Then we had gown dad🤣 gown ka kya to obsession tha🤣🤣
Show to abruptly band Kar diya yaar.. although Mai nahi dekhti thi🤣
Everyone was after Gown man lekin you chose constipated expression dene wale abbu🤣🤣
I used to watch it lekin time slots ke wajah se mai bhi nikal li thi waha se🤣
Originally posted by: White-Lilac
Haan abhi free hi hu 🤣🤣
Kumbh me bichdi hui behne suits us well 🤣🤣 Soch bohot milti hai humari🤣🤣
Mai bhi🤣🤣 was doing literally nothing when I found u🤣
Hadh se zyada soch milti hai🤣 koi sharmindagi nahi Hoti kisi ki beizzati karke🤣🤣