Kal se episode 11 bake se dekhna start karna hoga, first 30 minutes toh waise bhi Sidnaaz hi chalta hai bas
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Kal se episode 11 bake se dekhna start karna hoga, first 30 minutes toh waise bhi Sidnaaz hi chalta hai bas
Madhu - Jariwala potty conversation aaj ka sabse interesting part lag rha. 😆
Potty talks between Madhu And Zariwala in the morning🤣 Zariwala is so irritated the way Madhu asked 😆
Shukla ka hug side mein nd RT ki self-respect bhi side mein 🤪
Madhurima ne tilli laga di. 😆
Originally posted by: -EvilDesires-
Potty talks between Madhu And Zariwala in the morning🤣 Zariwala is so irritated the way Madhu asked 😆
They are really showing it haddd hain yaar . Asim ko nahi dikhayege par ye dikhayege .
Lol Madhurima ne le li Vikas ki LMAO chup betho
Madhu to Gupta: its just potty everyone is doing it🤣
Madhu is funny and cool😆 Gupta ispe bhi mudda bana raha bina baat ke ladki ko sabke saamne aisa kaise pucha🤔 maine socha iss ghar mein ladka ladki sab barabar hai chahe gaali ho ya potty talks
Madhu - It's just potty everyone is doing it.
Sana - Vo to theek hai lekin vo potty Vishal ne ki hai.
Vaah re BB. 🤪
pehle SidNaz phir Potty fight...BB is crazy about all the Shits