Originally posted by: Nachiketj
Shukla Salman ke saath badtameei kare bass.
Bechara imam ne khali time out Salman Bhai bola aur sallu phat gaya tha. 😆
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Originally posted by: Nachiketj
Shukla Salman ke saath badtameei kare bass.
Bechara imam ne khali time out Salman Bhai bola aur sallu phat gaya tha. 😆
Chalo Rashmi Sid Asim ka to mudda chal raha hai.. yeh Mahir Paras kyun itna chaure mei hain?? Chamat lagane ko dil karta hai dono ko.. mahira ko sabse ziada.. when she was telling Shehnaz jealous and all.. oh bhai tu hai kon.. 😡
Mera matlab sirf shudh sanskaari pravachan hota hain.
Vikas tera Ko bahut lapaad maroogi 😡
Salman defending Shukla again
Lo, Salman ka justifying start ho gaya. 😳
Salman,what are you talking??
Respect for bagga today
Arhaan ko bheej mai fazool me la rhe hain
Haaaye besharam sallu ki wakalat
Uska matlab ye tha aisa waisa