aap h kahan se?? 😊
Born im Ghaziabad. College in Gujarat.. for zindagi.Mumbai le gai.. aajkal at home with parents im Gzb.😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
aap h kahan se?? 😊
Born im Ghaziabad. College in Gujarat.. for zindagi.Mumbai le gai.. aajkal at home with parents im Gzb.😊
thank you🤗 kal senior citizen wali feeling aa rahi thi aur aaj senior member ban gayi😆Originally posted by: Sunn_shine
Pooja you are a Senior Member now.. congratulations🤗
Originally posted by: Sunn_shine
Born im Ghaziabad. College in Gujarat.. for zindagi.Mumbai le gai.. aajkal at home with parents im Gzb.😊
Jaha ka chahe samajh lo.. poora India hi apna hai kudiye
This is the height of Kuch Bhi. 😆
thank you🤗 kal senior citizen wali feeling aa rahi thi aur aaj senior member ban gayi😆
Senior citizen wali kyu?
Yahan kal se kam thand hai.Originally posted by: opsora2090
aj actually thand hai , mere idhar toh itni thand .. mai toh puraaa adhi hogeyi blanket kay niche..
Originally posted by: Wistfulness
This is the height of Kuch Bhi. 😆
This is Mount Everest level wala kuch bhi
toh aap U.P. se h i am from Rajasthan 😛Originally posted by: Sunn_shine
Born im Ghaziabad. College in Gujarat.. for zindagi.Mumbai le gai.. aajkal at home with parents im Gzb.😊
Kuch toh log kahengeOriginally posted by: opsora2090
Wohi toh ismai bajaj keya kia ... car samne koi kudedga jan bujhke toh accident toh hogai na 🤔
Logon ka kaam hai kehna
Kyunki akal hi nahin hai kuch logon ke paas. 😆
2 months ho gaye.bajaj ke exit ko ek mahina ho Gaya h phir bhi har news mein bajju😆