Originally posted by: spicysagar
If Sid had made the homophobic comments on Vikas DDT would have been 200 pages today. 😆 😆
Channel makers wouldve edited the scene if Sid said it. 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: spicysagar
If Sid had made the homophobic comments on Vikas DDT would have been 200 pages today. 😆 😆
Channel makers wouldve edited the scene if Sid said it. 😆
Asim realised that he sounded like a homophobic and he tried to clear the matter immediately.
Did he intend to hurt/insult Gupta?Answer is no.
Just like people are not answerable about their sexual preferences people are not answerable about their views on sexual preferences as long as they don't hurt each other.
Originally posted by: Kinginthenorth9
Intruder bhai trp king Sid ghar mein waapis aagaeye aaj par ddt phir bhi 200 nahi hui.
Aisa kyun? 😂😂😂
Kyunki mein kal DDT pe nahi aaya😎. Mere bina kaise padegi DDT ki speed . Aur vaise bhi kal sid ne kuch bashing waala karya nahi kiya. Haters chahke bhi jyaada bash nahi kar paaye😆
Originally posted by: spicysagar
If Sid had made the homophobic comments on Vikas DDT would have been 200 pages today. 😆 😆
Ekdum correct. and tab sid ke intentions ko koi tawazzo nahi milti.
Show 2 mahine content makers ke bina kaise chalega😆. No way she is going . 1 month pucca
Abhi ekdum se dekhna har ek episode boring hone lag jaayega DDT pe kyunki sid is back🤣.
Peechle hafte ke episodes sabse maha boring they but boring boring boring aaj jyaada kyun sunne ko mil raha hai 😉🤣.
Sochne waali baat hai🤣
Mahira kitni jal kukdi hai shukla baat kya kiya asim se jal bhun gayi puri. Such a negative person she is.
Originally posted by: intruderfast
Abhi ekdum se dekhna har ek episode boring hone lag jaayega DDT pe kyunki sid is back🤣.
Peechle hafte ke episodes sabse maha boring they but boring boring boring aaj jyaada kyun sunne ko mil raha hai 😉🤣.
Sochne waali baat hai🤣
Aaj ka episode waisi he bore tha nothing to do with shukla. Pure ghar walo ne bahaut pakaya
Aaj ka episode waisi he bore tha nothing to do with shukla. Pure ghar walo ne bahaut pakaya
No nomination were interesting. Today there was lot of mind play . It was a episode where dynamics were changing. New strategies were forming.
So this was more of a planning episode. The action episodes further will come cos of this planning
🤣. So true. Jo karen usse sab maaf.
Jo log baad mein puri situation mein hansee udaaayein ,wo gande😆.
https://twitter.com/KateeliDaayan/status/1206747153856696320?s=19