Asim razor ki nazar hogya wrna Bach jata 😅😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Asim razor ki nazar hogya wrna Bach jata 😅😂
its ok to be cordial with each other
Thats the least you can do with someone with whom you had big fights
Bagga to arti- as game , 2 maine pehle ka task
bagga jorse bottole pheka
dusra madhu- as bat nei hui jeyada
.
Arhan to arti- mai bat karne ki koshish ki lekin apne nei kia
dusra paras- kutte aa na , tu mere liye competitor
Madhu to Arhan - hamare connection nei , mai zero hu so ..
dusra to bagga- ap mujhe nominate kia, ap mujhe sawal puchke irritate kia isiliye
Madhurima
Arhaan- aapne bola dost hai fir aapne bola mai kuchh nahi hu zero hu
Bagga- kyu k aapne muje nominate kiya aur kafi cheezo mai irritate karte ho
Looks like Asim’s on his way back to Shuklapur. Bechare fans - on both sides - I feel for you lot 😆
Asim ne trial pe rakha hai shukla ko😆
Depends how shukla behaves wid him
I think arhaan wants to get nominated. He seems to be frustrated.
Sab weak weak contestant ko nominate kar rahe
Mahira bach jayegi
Asim Kia background music deraha😅😂
Vishal
Bagga- aap utna nahi kar oar rahi jo kar sakti ho wapis aa k bhi
Arhaan- game mai nahi dikhte
Originally posted by: attiya1.3
Asim razor ki nazar hogya wrna Bach jata 😅😂
Gupta is stupid . Asim Ko pata bhi nahi uske baare mein 🤢