Asim - Vo (Sid) bhi soch ke aaya hai ki zyada ho gayi ladai. It's just like the first day.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Asim - Vo (Sid) bhi soch ke aaya hai ki zyada ho gayi ladai. It's just like the first day.
Rashmi insecured ho gayi hai 😂😂Asim sid baat karrahe sab ghar wale jal bhun rahe
Mahira is still THE most annoying HM. What consistency .
Nomination task
gupta save as he is captain
sid directly nominated
Bottle task
Asim knows that Shukla dekhkar aaya hai ki usne zyaada hi Kiya hai
TRP king ane k baad ajj to kal se bhi zaida slow ha DDT 😆
Asim knows that Shukla dekhkar aaya hai ki usne zyaada hi Kiya hai
Asim is great jaise Ko taisa . Very smart player ❤️
Nomination task started
Prakriya ki shuruaat aarti se
Aarti - shefali bagga.. mai capt task k liye inn k sath addi rahi aud inhone hi muje nominate kiya
Dusra arhan- dost nahi hai
Aaarti select Bagga- cos nomination kay liye bagga usko chune the
dusra Arhan - as we are not dost , we are unoknown here
Looks like Asim’s on his way back to Shuklapur. Bechare fans - on both sides - I feel for you lot 😆