Chlo Asim trying atleast 👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chlo Asim trying atleast 👍🏼
Arti - Vishal tu ye baat clear kar , Madhurima tu baat Toh kar tu aisa kar tu waisa kar ..
Aarti shant ho ja, iyea tere problem nei hai .. dusro kay mamle mai parna kab bandh hogi tumhari ?
Bb ki strategy to get masala is to good🥱
WTH 🤣
@Raam another epic caption 😂😂
Originally posted by: Polar_Bear
PaSid ko nominations me power mil gyi Sid ke alava chaaron me se kisi ko save karne ki. 🤔
Dekhein Sana ko karte hain ki Mahira ko, probably Mahira ko kar dein.
Mahira ko hi karenge. Sana kahi nahi jaane waali. Finalist hai. Mahira is the weakest there and she can go if nominated
Originally posted by: Aruna.negi
Seriously yeh Rashmi ne Arhan mein kya dekha hain. Na good looks hain na Hi Bank balance & upar se fraud banda hain.
Yeh Pratyusha wali Galti kar rahi hain. Woh toh phir bhi 25 or 26 ki thi. Usne bhi ek Fraud pe Trust kiya & Rashmi bhi Yeh hi kar rahi hain.
Hope Rashmi k parents isse kuch positive Gyan de.
I feel for pratiyusha still.
Chose a wrong man
Flip maaro Rukhs 😂
My love for Arhaan usko dooba hi diya 😭
Not sure is masoom ko kaise defend karoongi on twitter...🤓😭
Originally posted by: intruderfast
Ab tak u were defending him kyaa🤣🤣.
Team Arhaan has been trending for him simce he returned...😳
#StayStrongArhaan....🥳
Madhu tried the worst acting but really clever move😅😂