Madhu n task k lye haftay bhar ki chupi tori
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Madhu n task k lye haftay bhar ki chupi tori
Originally posted by: Chingaari
Sid Aur Paras gt the power to save one nominated one
👏🤢 waah BB
ab bas kardo BB
Aise kaise jab tak trp aayegi chalta rahega😆
Dekhna band karo phir kuch ho😆
Yeh toh Shukla ke liye disadvantage hai isn’t it unfair towards him 😆
wtfk aarti 🤣🤣
Yaar why the hell we are still watching this show 😭Originally posted by: Chingaari
Sid Aur Paras gt the power to save one nominated one
👏🤢 waah BB
ab bas kardo BB
Extension ki news se pehle tak yeh show thik chal raha tha uske baad se bakwas ho gaya. Befaltu ke wild cards, scripted/non scripted drama, full on cheating/partiality. Khichdi bana di hai. Kuch bhi chal raha hai.
To ye sana ka sorry footage k liye tha 😲
Originally posted by: Anastasia69
Yeh toh Shukla ke liye disadvantage hai isn’t it unfair towards him 😆
Hawwwww Shukla ne SANA Ko save nahi kiya !
BC band kar do na voting agar jis ko bachana hai ussi ko rakhna ghar pe kya fazool kism ka jhaap rakha hai ye nomination ka
Originally posted by: Phenomenal_One
wtfk aarti 🤣🤣
Yeh Govinda wala Make-up kyon karti hain