Oh acha yeh reason hai for that UN. Waise Isabeela sab se acha hai woh kab wapas rakhne ka plan hai?
@bold yeh toh mera UN kabhi tha hi nai 🤣 my UN was Isabella 😛 jo abhi ke liye hibernation pe hai 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Oh acha yeh reason hai for that UN. Waise Isabeela sab se acha hai woh kab wapas rakhne ka plan hai?
@bold yeh toh mera UN kabhi tha hi nai 🤣 my UN was Isabella 😛 jo abhi ke liye hibernation pe hai 🤪
Originally posted by: CrazyLtlBitch
@bold yeh toh mera UN kabhi tha hi nai 🤣 my UN was Isabella 😛 jo abhi ke liye hibernation pe hai 🤪
Kaisi friend ho. 😳 Abhi tak nahi samjhi... spelling mistakes karna meri adat hai. 😳
Kaisi friend ho. 😳 Abhi tak nahi samjhi... spelling mistakes karna meri adat hai. 😳
Tum kaisi friend ho ab tak nai samjhi tumhari incorrect spelling correct karna meri adat hai 🤣
Originally posted by: CrazyLtlBitch
Tum kaisi friend ho ab tak nai samjhi tumhari incorrect spelling correct karna meri adat hai 🤣
Meri request ko puri karna bhi apni adat bana lo...
Meri request ko puri karna bhi apni adat bana lo...
Oh wait mujhe bhulne ke bimari bhi hai ☺️ so keep reminding me which request 🙈😂
By the way has anyone seen TADAP yet??
Originally posted by: CrazyLtlBitch
By the way has anyone seen TADAP yet??
Nahi. Time kahan mil raha hai. 😒