Mera bhi wohi hai. 😆Originally posted by: fitoori_kudi
Mine is A+🤣
Thank you for the link par kya dekh liya maine. 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Mera bhi wohi hai. 😆Originally posted by: fitoori_kudi
Mine is A+🤣
Thank you for the link par kya dekh liya maine. 🤣🤣
kudi darling , kahase ayi tu ? kyu ayi ? 😡
Originally posted by: Wistfulness
Mera bhi wohi hai. 😆
Thank you for the link par kya dekh liya maine. 🤣🤣
Same pinch ❤️☺️
Lol said this before ,yeh show comedy circus k level p ja rha hai🤣
Hindi ki band baja rahi hai😳
Originally posted by: opsora2090
kudi darling , kahase ayi tu ? kyu ayi ? 😡
Gadhedi .....Mera phone toot gya hai....new phone Christmas p.lungi....abhi mom k phone SE kabhi kabhi login krti hoon Twitter p nhi chalati😭
Originally posted by: Soanz.19
Hindi ki band baja rahi hai😳
Yeh show ab sirf comedic relief k liye hai .....that's y I don't want karan's return 😳
Originally posted by: mithilalovesksg
https://www.instagram.com/p/B5nPjnTBttB/?igshid=fegvdf6h38ee
Adaat Jan or Feb and boss 2 shooting begins also next year jab aayega
kamino ne , Bajju kay bare kaiko nei pucha
Originally posted by: fitoori_kudi
Same pinch ❤️☺️
Lol said this before ,yeh show comedy circus k level p ja rha hai🤣
Don't insult comedy circus.
Atleast archana puran Singh was very entertaining in it.
Originally posted by: opsora2090
kamino ne , Bajju kay bare kaiko nei pucha
Poochke kya krte bechare.. sabko pata hai filhaal no scope and aage ka to kuch pata hi nahi
Originally posted by: opsora2090
kamino ne , Bajju kay bare kaiko nei pucha
Unko interest nahin Hai about kzk