Originally posted by: Chingaari
Sana ka rona 🤣
Aadha oxygen le leti hai mo kholke roke.
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Chingaari
Sana ka rona 🤣
Aadha oxygen le leti hai mo kholke roke.
Originally posted by: TrickyMind
good to see you again 🤗
Kya attitude mai apple kha raha tha 😂 aisa attitude pehele dikhata thoda khush kar deta apne UP/Bihar k fans ko
BB ko bhi khush kar deta... 🤣
Kameena BB is despo for TRP...kuch bhi karne dehta hai contestants ko...😆
abhi tak keshari onlyOriginally posted by: Deepika04
Any eviction news?
Kaunse kapde le liye bhai ??!!! Aag laga do .. kapde kapde kapde !!
Sana besharam ban kar kapde mange pehne aur ab aakh dikha rahi rashmi ko. Ungrateful
Mahira ko jitni gaali deni hai de do.
Sirf, Monday ko usko bakhs dena. Please.
Kyo ke Monday ko usko Birthday hai. 
Originally posted by: Deepika04
BB extend ho raha.. Na contestants se jhela jayega n na hi audience se.. Pagal ho jayenge sab jo starting se hai
Sid and asim ki battery khatam ho jayegi , itni time tak vibrate karte karte
Aisa lag raha hain ki yawn kar rahi hain😂
Is it? Like seriously? 😲
Originally posted by: Phenomenal_One
abhi tak keshari only
Arti jani chaheye.
🤣Sid and asim ki battery khatam ho jayegi , itni time tak vibrate karte karte