Absolutely Brilliant..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Absolutely Brilliant..
Take care❤️🤗Take some vapour,you will feel better.Blocked nose, sinus pain and Delhi NCR smog = i m in terrible state... 🤔😭
Infact,all Delhi folks take a very good care of yourself. Mask use kro sab vo krish wala nhi..🤣
Absolutely Brilliant..
Gini chuni do char video hi tho hai YouTube pe...
Originally posted by: Annu8193
🤣 mujhe tho chalega live akhe vo kuch bhi kare unka sab Kuch hi hai
besharam ladki , prerish ki private party mai tanjhanki karti hai like a filthy housefly ? 😡
unko sabkuch sukun se karne dena , kyu beech mai apne gutter mind ghusana 🤣

Originally posted by: opsora2090
besharam ladki , prerish ki private party mai tanjhanki karti hai like a filthy housefly ? 😡
unko sabkuch sukun se karne dena , kyu beech mai apne gutter mind ghusana 🤣
Mai tho karungi thaka jaki...dekhne Jo sukun milega 😛
Originally posted by: Annu8193
Mai tho karungi thaka jaki...dekhne Jo sukun milega 😛
kitna gutter mind hai teri kasam se... ab bechare mere prerish apne private party bhi dhangse tere bajajse nei kar payegi . tereko kyu bahar se tankajhanki karni hai, mere tarah unke room mai ghuske , unke couch pe beith ke popcorn ke sath enjoy karna ..prerish tereko thodi na mana kareg i....keya third class choice hai teri 🤣
Originally posted by: opsora2090
kitna gutter mind hai teri kasam se... ab bechare mere prerish apne private party bhi dhangse tere bajajse nei kar payegi . tereko kyu bahar se tankajhanki karni hai, mere tarah unke room mai ghuske , unke couch pe beith ke popcorn ke sath enjoy karna ..prerish tereko thodi na mana kareg i....keya third class choice hai teri 🤣
Chal tere sath popcorn khake enjoy karlungi...
Ab tere PreRish ko bula tho Sahi 🤣
Originally posted by: Annu8193
Chal tere sath popcorn khake enjoy karlungi...
Ab tere PreRish ko bula tho Sahi 🤣
areeeeee sare garbage pehle saaf toh kar unke room ka .. pher na inke suhag rat honge 🤣
Originally posted by: opsora2090
areeeeee sare garbage pehle saaf toh kar unke room ka .. pher na inke suhag rat honge 🤣
Garbage Suhag rat ke baad bhi hoga show ka story hi aisa hai...😡