Abhe ghira kyu ni bada kyu girtha tho aur maza atha....😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Abhe ghira kyu ni bada kyu girtha tho aur maza atha....😆
Rishabh Bajaj : The SLAYER, The HERO - There Is NO ONE Like Him!!!!
Ohhh God..I Miss Him..🥺
" Apni Yaadon se Kaho ,
Ik Din ki chutti de Mujhe ,
Ishq ke hisse mein bhi ,
Itwaar hona chahiye "
Usi ka dialogue hai 😆
Though i don't agree with it but apt laga 😆
" Khud se Jeetne ki Zid hai ,
Mujhe Khud ko hi Haraana hai ,
Main bheed nahi hoon Duniya ki ,
Mere andar ek Zamaana hai "
Originally posted by: MayurChan
" Apni Yaadon se Kaho ,
Ik Din ki chutti de Mujhe ,
Ishq ke hisse mein bhi ,
Itwaar hona chahiye "

Aise dialogues usi ko suit karti hain, baakiyon ke bas ki baat nahi😆
Dekhna band Karo yeh show...
Originally posted by: Annu8193
Dekhna band Karo yeh show...
I have left long back. I am laughing the the TRP chappar Pahad k
YAAAR I had the most amazing reply but aise kaise TRP thread band😭
Going to edit this comment in a minute🤣
Abhi bhi bahut jayda trp hai ish kachra ki because of komo agar komo gayi tho ganta kuch aur milega inhe...