Abhe ghira kyu ni bada kyu girtha tho aur maza atha....😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Abhe ghira kyu ni bada kyu girtha tho aur maza atha....😆
Rishabh Bajaj : The SLAYER, The HERO - There Is NO ONE Like Him!!!!
Ohhh God..I Miss Him..🥺
" Apni Yaadon se Kaho ,
Ik Din ki chutti de Mujhe ,
Ishq ke hisse mein bhi ,
Itwaar hona chahiye "
Usi ka dialogue hai 😆
Though i don't agree with it but apt laga 😆
" Khud se Jeetne ki Zid hai ,
Mujhe Khud ko hi Haraana hai ,
Main bheed nahi hoon Duniya ki ,
Mere andar ek Zamaana hai "
Originally posted by: MayurChan
" Apni Yaadon se Kaho ,
Ik Din ki chutti de Mujhe ,
Ishq ke hisse mein bhi ,
Itwaar hona chahiye "

Aise dialogues usi ko suit karti hain, baakiyon ke bas ki baat nahi😆
Dekhna band Karo yeh show...
Originally posted by: Annu8193
Dekhna band Karo yeh show...
I have left long back. I am laughing the the TRP chappar Pahad k
YAAAR I had the most amazing reply but aise kaise TRP thread band😭
Going to edit this comment in a minute🤣
Abhi bhi bahut jayda trp hai ish kachra ki because of komo agar komo gayi tho ganta kuch aur milega inhe...