Haan, wo bhi ki thi. Extra classes thi aaj 2-2 ghante ki, aur bahot confusion bhi thi.🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Haan, wo bhi ki thi. Extra classes thi aaj 2-2 ghante ki, aur bahot confusion bhi thi.🤣
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Haan, wo bhi ki thi. Extra classes thi aaj 2-2 ghante ki, aur bahot confusion bhi thi.🤣
I knew it🤣
Originally posted by: Octothorpe
I remember skipping Children's day program back in school just because ghar ke kapde pehne hote the😆
Humare school me casual dress allowed Nahi hai children's Day pe, uniform me hi Jana hota hai 😔. Par maza bahot aata hai.😃
😍😍😍 yoouuu😼 so bad😡 And right🙈
Ab school jaaungi to padhai to karni hi padegi, agar class bunk na Karun to, aur class bunk to main karne Se rahi.😆
Prachi kabhi nahi sudhregi🤔
Originally posted by: TheGirlWhoLived
Humare school me casual dress allowed Nahi hai children's Day pe, uniform me hi Jana hota hai 😔. Par maza bahot aata hai.😃
Why wasn't I in your school
😍😍😍 yoouuu😼 so bad😡 And right🙈
I know you missed this that's why didn't come for so many days on forum🤣
Originally posted by: Octothorpe
I know you missed this that's why didn't come for so many days on forum🤣
Me not saying anything🙊
Previous parts https://www.indiaforums.com/fanfiction/3980 Part 7 The next day, Sameer reached college early. His mind was restless after...
9